Home » Hindi News » Bollywood News Bhaskar » Hindi News इस TV एक्टर से सगाई कर रही हैं 'देवों के देव…' की पार्वती, FIX हुई डेट

Hindi News इस TV एक्टर से सगाई कर रही हैं 'देवों के देव…' की पार्वती, FIX हुई डेट


मुंबई. टीवी शो देवों के देव महादेव में पार्वती का रोल प्ले करने वालीं पूजा बनर्जी इन दिनों सुर्खियों में हैं। खबरें हैं कि पूजा की इंगेजमेंट फिक्स हो गई है। वो 16 अगस्त(2017) को अपने ब्वॉयफ्रेंड और टीवी एक्टर कुणाल वर्मा से सगाई कर रही हैं। ये लव-बर्ड्स अक्सर अपने सोशल हैंडल पर लवी-डवी फोटोज शेयर करता रहै है। 8 सालों के एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं कुणाल-पूजा…

– पूजा और कुणाल का अफेयर टीवी सीरियल ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ के सेट पर शुरू हुआ था। 2008-2010 के बीच टेलीकास्ट हुए इस शो में दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे।
– अक्टूबर 2016 में ऐसी खबर आई थी कि पूजा और कुणाल का 8 साल पुराना रिश्ता टूट गया है। – एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि उस वक्त पूजा ने कुणाल को शादी के लिए प्रपोज किया था। लेकिन उन्हें जवाब नहीं मिला था।
– कुणाल ने शादी से इनकार करते हुए कहा था, “हम आपसी सहमति से अलग हुए हैं। पूजा शादी करना चाहती थी। लेकिन फिलहाल, मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं है। मैं फैमिली की जिम्मेदारी लेने से पहले अपने करियर पर ध्यान देना चाहता हूं। हम दोनों दोस्त रहेंगे।”

इस टीवी शो से किया था डेब्यू
– पूजा को पहचान भले ही ‘तुझ संग प्रीत लगाईं सजना’ और ‘देवों के देव महादेव’ से मिली, लेकिन उन्होंने टीवी पर पहला कदम एकता कपूर के पौराणिक शो ‘कहानी हमारे महाभारत की’ से रखा था।
– इस सीरियल में वे कृष्ण की प्रेमिका राधा के रूप में थीं।
– टीवी पर उनके इस शो को सफलता हाथ नहीं लगी और चार महीने बाद ही बंद कर दिया गया था।
– पूजा, कृष्णा अभिषेक के शो ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ और ‘सर्वगुण संपन्न’ में भी नजर आ चुकी हैं।
– बता दें, वे मुंबई में रहती हैं और एक्टिंग के साथ-साथ मॉडलिंग वर्ल्ड में भी एक्टिव हैं।
इन फिल्मों में काम कर चुकीं पूजा
– पूजा को हिंदी में सिर्फ टीवी पर पहचान मिली है, लेकिन वे बंगाली फिल्मों के जरिए बड़े परदे पर भी नजर आ चुकी हैं।
– ‘माचो मस्ताना’ (2012), ‘चैलेंज-2’ (2013), ‘लवरिया’ (2013) और ‘तीन पत्ती’ (2014) जैसी कई बंगाली फिल्मों में उन्होंने काम किया है।
– पूजा तेलुगु में भी एक फिल्म कर चुकी हैं और हिंदी में लिएंडर पेस के अपोजिट ‘राजधानी एक्सप्रेस’ (2013) में नजर आ चुकी हैं।
– बता दें, उन्होंने 2016 में सेक्स कॉमेडी ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में रितेश देशमुख की पत्नी का रोल भी प्ले किया है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*