Home » First Post Hindi » अभी-अभी » 'इस प्यार को क्या नाम दूं': अद्वय और चांदिनी की शादी में धमाल मचाने आएंगे रियल लाइफ कपल करण-बिपाशा

'इस प्यार को क्या नाम दूं': अद्वय और चांदिनी की शादी में धमाल मचाने आएंगे रियल लाइफ कपल करण-बिपाशा


'इस प्यार को क्या नाम दूं': अद्वय और चांदिनी की शादी में धमाल मचाने आएंगे रियल लाइफ कपल करण-बिपाशा

आजकल स्टार प्लस पर आपके तीन सीरियल्स में शादी का मुहूर्त चल रहा है.’इश्कबाज’ में शिवाय और अनिका की शादी, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नक्ष और कीर्ति की शादी और ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में अद्वय और चांदिनी की शादी की तैयारियां जम कर चल रही हैं.
हमने आपको बताया ही था कि ये तीनों शादियां बेहद ही ग्रैंड होने वाली हैं जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स शिरकत करने वाले हैं. इन तीनों ही सीरियल्स की शादियों के डांस को डांस मास्टर रेमो डिसूजा कोरिओग्राफ करने आ रहे हैं.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि अद्वय और चांदनी की शादी को अटेंड करने के लिए बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर को न्यौता दिया गया है जिसे पाकर करण और बिपाशा काफी खुश हैं. जल्द ही वो सेट पर पहुंच कर शूटिंग भी करने वाले हैं. अद्वय और चांदनी की शादी में बी-टाउन के सबसे हॉट कपल के आने से चार चांद लग जाएगी.
आपको बता दें कि टीवी पर आखरी बार करण सिंह ग्रोवर ने प्रोड्यूसर गुल खान के लिए ‘कुबूल है’ में काम किया था. गुल खान इस प्यार को क्या नाम दूं 3 की भी प्रोड्यूसर हैं.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*